Headlinesमनोरंजन

RRR Twitter Reaction : रामचरण और Jr NTR की फिल्म को दर्शकों ने बताया ‘मास्टरपीस’, एसएस राजामौली ने भी लूटी वाहवाही

बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की मच अवेटेड फिल्म RRR ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म का फर्स्ड डे फर्स्ट शो देख रहे लोग ट्विटर पर लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की मच अवेटेड फिल्म RRR ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म का फर्स्ड डे फर्स्ट शो देख रहे लोग ट्विटर पर लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म के जरिए एसएस राजामौली ने लगभग 5 साल के बाद निर्देशक की कुर्सी संभाली है। अनाउंसमेंट के बाद से ही ट्रिपल आर (RRR Movie Release) को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखा गया है। फिल्म में जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और रामचरण (Ram Charan) जैसे बड़े स्टार्स हैं। साथ ही बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और आलिया भट्ट ने भी RRR में अहम रोल अदा किया है। सिनेमाघरों में फिल्म देखने पहुंचे लोग सोशल मीडिया पर रामचरण की जबरदस्त अदाकारी को देखकर दंग हैं। वहीं जूनियर एनटीआर के साथ उनकी बॉन्डिंग की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

क्या है फिल्म की कहानी?
आरआरआर की कहानी दो क्रांतकारियों के इर्द गिर्द बुनी गई है। फिल्म में राणचरण ने सीताराम राजू और जुनियर एनटीआर ने भीमा का रोल निभाया है। सीताराम राजू और भीमा जिगरी यार है। देश के लिए लड़ते हुए दोनों की जिंदगी में कई तूफान भी आते हैं। दोनों के संघर्ष को एसएस राजमौली ने फिल्म में बड़ी ही खूबसूरती से दिखाने की कोशिश की है।

RRR को बताया मास्टरपीस
ट्विटर पर RRR के नाम से कई हैशटैग वायरल हो रहे हैं। एक यूजर ने इस फिल्म को मास्टरपीस बताया है। RRR का शुरुआती हिस्सा देख चुके लोगों ने का कहना है कि रामचरण की दमदार अदाकारी ने फिल्म में जान भर दी है। साथ ही लोगों ने एसएस राजामौली के निर्देशन को लेकर तारीफों के पुल बांधे हैं।

RRR का बजट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का बजट 550 करोड़ के आसपास है। एसएस राजमौली ने फिल्म के वीएफएक्स के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए हैं। बात की जाए डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स की तो यह काफी मंहगे बिके हैं। सैटेलाइट राइट्स और ओटीटी पर रिलीज करने के राइट्स से ही इस फिल्म ने 890 करोड़ की कमाई कर डाली है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: