Headlinesक्राइमट्रेंडिंग

बिहार : व्यवसायी से 49 लाख रुपये लूट मामले का 12 घंटे में खुलासा, 44 लाख रुपये बरामद

बिहार के मुंगेर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार को एक व्यवसायी के कर्मचारी से 49 लाख रुपये लूट मामले का पुलिस ने 12 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया।

बिहार के मुंगेर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार को एक व्यवसायी के कर्मचारी से 49 लाख रुपये लूट मामले का पुलिस ने 12 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया। पुलिस ने लूट के करीब 44 लाख रुपये भी बरामद कर लिए तथा इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

मुंगेर के पुलिस अधीक्षक ज़े जला रेड्डी ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि इस मामले में दो महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा लूट के 44 लाख 13 हजार 900 रुपये बरामद कर लिए गए हैं।

मुंगेर के व्यवसायी गोपाल प्रसाद के एक कर्मचारी से सोमवार को शादीपुर स्थित मस्जिद के समीप से अपरााियों ने हथियार के बल पर 49 लाख रुपये तब लूट लिए थे, जब वह बैंक जा रहा था। घटना की सूचना के बाद पुलिस सक्रिय हुई तकनीकी टीम की भी मदद ली गई।

उन्होंने बताया कि जांच के क्रम में पता चला कि व्यवसायी के घर के पास ही रहने दशरथ यादव सन्नी यादव जो रिश्ते में भाई हैं, इस घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि इन दोनों पूर्व से भी काफी लंबा आपराधिक इतिहास रहा है।

उन्होंने बताया कि ये दोनों कई दिनों से गोपाल साह की रेकी कर रहे थे। दोनों के मोबाइल लोकेशन के आाार पर जब जिले के असरगंज थाना क्षेत्र के चौर गांव में दशरथ यादव की बहन जुली यादव के घर छापेमारी की गई तो घर की सीढ़ी के नीचे बने गड्ढे से रुपये से भरा बैग बरामद किया गया।

इसके बाद उसी गांव में दशरथ यादव के मौसेरी सास गुंजन देवी के घर छपेमारी की गई तो पुलिस को वहां से भी पुलिस ने रुपये से भरा एक बैग बरामद कर लिया।

उन्होंने कहा कि इस मामले में जुली देवी उसके पति अनिल यादव तथा गुंजन देवी को अपराधियों को सरंक्षण देने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है तथा लूट के 44 लाख 13 हजार 900 रुपये बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि दो मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: