Headlinesक्राइमट्रेंडिंग

Shraddha Murder Case : आफताब पूनावाला के नार्को टेस्ट की तैयारी में जुटी दिल्ली पुलिस, श्रद्धा मर्डर केस में कई शहरों से जुटाए जा रहे सबूत

Shraddha Murder Case : दिल्ली पुलिस श्रद्धा वालकर मामले को लेकर सबूत जुटाने के प्रयास में लगी है।

Shraddha Murder Case : श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker) मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) लगातार जांच में जुटी हुई है। रविवार को जांच के सिलसिले में दिल्ली पुलिस मुंबई के मीरा रोड इलाके में पहुंची। सूत्रों ने कहा कि दिल्ली पुलिस और मानिकपुर पुलिस उस व्यक्ति से पूछताछ कर रही है जिसने श्रद्धा के लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला (Aftab poonawala) को दिल्ली पहुंचने में मदद की थी।

आज कराया जा सकता है नार्को टेस्ट (Narco Test)

श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker) मामले के बाद दिल्ली पुलिस मामले की जांच में जुटी है वहीं आफताब के जरिए कई जानकारियां इकट्ठी की जा रही है। कोर्ट ने आदेश दिया है कि पांच दिन के भीतर आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट (Narco Test) किया जाए। जानकारी के मुताबिक जल्द ही आफताब पूनावाला के नार्को टेस्ट (Narco Test) की प्रक्रिया को शुरू किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक यह टेस्ट दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल में होगा। इसके लिए दिल्ली पुलिस ने 50 सवालों की लिस्ट तैयार की है। टेस्ट के दौरान फोरेंसिक साइंस लेब्रोरेटरी (FSL) टीम भी मौके पर मौजूद रहेगी।

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) जुटा रही है सबूत

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची है। जानकारी के मुताबिक वसई पूर्व इलाके में जहां श्रद्धा और आफताब दिल्ली आने से पहले एक साथ रहते थे। वहां गोविंद यादव (Govind Yadav) नाम के एक शख्स से पूछताछ की जा रही है जो कथित तौर पर वसई ईस्ट फ्लैट से दिल्ली के छतरपुर में घरेलू सामान ले जाने में मदद करता है। उसने शिफ्टिंग के लिए 20,000 रुपये का लिए थे। यह बिल 5 जून 2022 का है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: