Headlinesमनोरंजन

रिया के वकील- उन्हें बर्बाद करने की कोशिश करने वालों को छोड़ेंगे नहीं

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती के वकील बोले- उन्हें बर्बाद करने की कोशिश करने वालों को छोड़ेंगे नहीं

रिया चक्रवर्ती को रिहा हुए चार दिन हो गए हैं और अब उनके वकील का एक बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि वो उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की योजना बना रहे हैं। रिया चक्रवर्ती के वकील, एडवोकेट सतीश मानेशिंदे ने रविवार को एक बयान जारी कर कहा: “मैंने कहा था कि एक बार जब रिया चक्रवर्ती जमानत पर बाहर हो जाती है, तो हम उन लोगों के पीछे जाना शुरू कर देंगे। जिन्होंने उन्हें बदनाम किया और उनके मनोबल को गिराने की कोशिश वो भी सिर्फ इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर फेक न्यूज चलाकर दो मिनट की ग्लोरी के लिए।”

“हम केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को उन लोगों की एक सूची को आगे बढ़ाएंगे, जिन्होंने टीवी और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर फर्जी और झूठे दावे किए। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत मामले पर मोबाइल रिकॉर्डिंग और फर्जी ख़बरों को शामिल किया गया। विशेष रूप से रिया चक्रवर्ती के संदर्भ में। हम सीबीआई से जांच को गुमराह करने के लिए उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही शुरू करने का अनुरोध करेंगे। ”

रिया के वकील का संदर्भ विशेष रूप से रिया की पड़ोसी डिंपल थवानी के लिए था जिन्होंने ये बयान दिया कि किसी ने उन्हें बताया कि सुशांत सिंह 13 जून को रिया को घर छोड़ दिया था। मनशिंदे ने कहा की सीबीआई ने उनका बयान रविवार को दर्ज किया था। रिया चक्रवर्ती को पिछले महीने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन पर आरोप लगाया गया था कि वे सुशांत को नशीली दवाओं का सेवन कराती थी। 7 अक्टूबर को उन्हें रिहा कर दिया गया था।

राजपूत के परिवार ने आरोप लगाया था कि चक्रवर्ती ने राजपूत के खाते से 15 करोड़ रुपये इधर-उधर किए हैं।रिया पर ये भी आरोप लगाए गए थे कि उव्होंने सुशांत को दूसरों से अलग किया था और सुशांत के क्रेडिट कार्ट भी उनके ही पास थे।

source by : https://www.livehindustan.com/

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: