Headlinesमनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत के डुप्लीकेट का वीडियो वायरल, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत के डुप्लीकेट का वीडियो वायरल, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया छोड़े करीब महीने भर होने जा रहे हैं लेकिन वे आज भी फैंस के बीच चर्चा में हैं. फैंस उनकी मौत से दुखी हैं. सोशल मीडिया पर कैंपेन चल रहा है. इस बीच, सुशांत के एक डुप्लीकेट की फोटो और वीडियो वायरल हो रही है. सुशांत की तरह दिखने वाले इस शख्स का नाम सचिन तिवारी है. इसे लेकर भी सुशांत के फैंस रिएक्शन दे रहे हैं.

सुशांत की तरह दिखने वाले सचिन तिवारी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. एक क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया जिसमें सचिन सुशांत के डायलॉग कॉपी कर रहे हैं और उनकी तरह बोलने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, सुशांत के फैंस का कहना है कि सुशांत की तरह भले ही सचिन दिख सकते हैं लेकिन सुशांत की जगह कोई नहीं ले सकता. सुशांत सिर्फ एक थे.

एक वीडियो में सचिन सुशांत की तरह कैप लगाकर एक्टिविटी कर रहे हैं. बैकग्राउंड में सुशांत की फिल्म छिछोरे का गाना बज रहा है. इस वीडियो में सचिन सुशांत की तरह हैंड मूवमेंट करने की भी कोशिश करते हैं. एक दूसरे फोटो में सचिन सुशांत की तरह पोज देने की कोशिश करते हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

Searching for heights 😍

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on

बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मृत मिले थे. मुंबई पुलिस का कहना है कि सुशांत ने सुसाइड की थी और इस मामले की जांच की जा रही है. अभी तक सुशांत के मामले में 34 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं.

24 जुलाई को रिलीज होगी दिल बेचारा

इधर, सुशांत कि आखिरी फिल्म उनकी मौत के बाद रिलीज होने वाली है. दिल बेचारा ओटीटी पर 24 जुलाई को रिलीज होगी. ये फिल्म उनके दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की पहली फिल्म है. हालांकि, सुशांत के फैंस चाहते थे कि फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाए लेकिन कोरोना वायरस के कारण ऐसा नहीं हो पा रहा है.

source by : aaj tak

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button