Headlinesराष्ट्रीय ख़बरें

दस साल तक प्रेमिका को एक कमरे में छुपा कर रखने वाले व्यक्ति ने अंततः उससे शादी की

दस साल तक प्रेमिका को एक कमरे में छुपा कर रखने वाले व्यक्ति ने अंततः उससे शादी की

पलक्कड़ (केरल), 15 सितंबर अपनी प्रेमिका साजिता को बिना किसी की जानकारी के 10 साल तक अपने घर के एक कमरे में छुपा कर रखने वाले रहमान ने अंततः बुधवार को यहां कानूनी रूप से उससे शादी कर ली। एक स्थानीय सब रजिस्ट्रार कार्यालय में दोनों ने विशेष विवाह अधिनियम के तहत शादी कर ली।

शादी के दस्तावेज पर हस्ताक्षर करते हुए, सूती सलवार पहने साजिता खुश दिख रही थी और रहमान ने पारंपरिक ‘मुंडू’ (धोती) तथा शर्ट पहनी हुई थी। दंपति ने बाद में मिठाइयां बांटी और अपनी शादी का समर्थन करने वालों को धन्यवाद दिया। रहमान ने कहा, ‘हम खुशहाल और शांतिपूर्वक जीवन जीने की कामना करते हैं।’ साजिता के माता पिता समारोह में शामिल हुए लेकिन दोनों की शादी का विरोध करने वाले रहमान के रिश्तेदार इससे दूर रहे।

नेनमरा के विधायक के. बाबू शादी में शामिल हुए और उन्होंने कहा कि दंपति को अपना घर बनाने के लिए सभी प्रकार का सहयोग दिया जाएगा। यहां अय्यिलूर गांव के निवासी साजिता और रहमान की उम्र तीस साल के आसपास है और कुछ महीने यह सामने आया था कि साजिता दस साल से रहमान के साथ एक कमरे में रह रही थी।

केरल राज्य महिला आयोग ने इस मामले में रहमान के विरुद्ध एक मामला तक दर्ज किया था कि उसने एक महिला को इतने लंबे समय तक बंधक बना कर रखा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: