Headlinesराज्य

कंफर्म टिकट नहीं होने पर सफर के लिए फर्जी ASI बन गया शख्स, रेलवे स्टेशन पर दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

कंफर्म टिकट नहीं होने पर सफर के लिए फर्जी ASI बन गया शख्स, रेलवे स्टेशन पर दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के मुताबिक नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर तैनात दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल योगेश को आरोपी जय किशन पर कुछ शक हुआ. तो उसने उससे पूछताछ की और सारा मामल खुल गया.

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से फर्ज़ी असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है. आरोपी सिविल डिफेन्स का कर्मचारी है और दिल्ली पुलिस के एएसआई की वर्दी पहने हुए था. दिल्ली पुलिस के मुताबिक नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर तैनात दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल योगेश को आरोपी जय किशन पर कुछ शक हुआ. तो उसने उससे पूछताछ की.

 

उसके बाद आरोपी ने सच उगल दिया. दरअसल दिल्ली पुलिस में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर की सीधा भर्ती नहीं होती है. इस पोस्ट पर अधिकतर पुलिसकर्मी कॉन्स्टेबल से प्रमोट होकर ही पहुंचते हैं. ऐसे में दिल्ली पुलिस में अधिकतर असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर काफी उम्र के होते हैं. लेकिन जब नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर तैनात कॉन्स्टेबल योगेश ने आरोपी जयकिशन को एएसआई की वर्दी में देखा तो उसे कुछ शक हुआ. क्योंकि जय किशन की उम्र महज 22 साल है. ऐसे में कॉन्स्टेबल योगेश को शक हुआ कि कैसे कोई नौजवान युवक दिल्ली पुलिस में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के पद पर हो सकता है.

 

आजमगढ़ जाने के लिए कंफर्म टिकट नही थी, इसलिए पहनी दिल्ली पुलिस की वर्दी

 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक पूछताछ में जय किशन ने बताया कि उसे अपने दोस्तों के साथ आजमगढ़ जाना था. लेकिन उनके पास 2 ही कन्फर्म टिकट थे, जिसके बाद जय किशन ने ट्रेन में किसी तरह की दिक्कत से बचने के लिए अपनी सिविल डिफेंस की वर्दी पर दिल्ली पुलिस का लोगो, स्टार और बक्कल लगा लिया और दिल्ली पुलिस के एएसआई की वर्दी तैयार कर पहन ली. लेकिन इसकी ये साजिश काम नही आई. अब पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया है.

#Jharkhand_News_Ranchi

#Local Ranchi News

#रांची न्यूज़

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: