कोविड 19टेली टॉकलाइफस्टाइल

कोरोना: लॉकडाउन के बीच इन सेलेब्स के घर आए नन्हें मेहमान, मुश्किल घड़ी में ऐसे रख रहे हैं ध्यान

कोरोना वायरस की वजह से इस वक्त पूरे देश में टेंशन का माहौल है। सभी इस वायरस के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। सभी सेलेब्स घर में बंद हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। लेकिन इन मुश्किल भरे दिनों में कुछ ऐसे भी सेलेब्स हैं जिनके घर में इन दिनों खुशियां आई हैं। दरअसल, लॉकडाउन के बीच कई सेलेब्स मम्मी-पापा बने हैं।

रुसलान मुमताज और निराली मेहता 26 मार्च को पेरेंट्स बने हैं। निराली ने मुंबई के सैफी हॉस्पिटल में निराली मेहता ने बेटे को जन्म दिया था। अपने नन्हे मेहमान की एक झलक एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। रुसलान ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच हमारी जिंदगी में एक खुशी का मौका आया है। हमारे घर एक नन्हे मेहमान ने जन्म लिया है।  26-03-2020, छोटा बेबी आ चुका है। पहले मैं अपने बच्चे की कोई भी फोटो शेयर नहीं करना चाहता था, कम से कम तीन से चार महीने। लेकिन, आज का माहौल देखते हुए मैंने तय किया और उसकी फोटो शेयर की, क्योंकि छोटा बेबी आपकी जिंदगी में रौशनी लेकर आता है। मैं यकीन करता हूं कि बेबी तभी इस दुनिया में कदम रखते हैं जब हम सभी मुश्किल घड़ी में होते हैं। मुश्किल घड़ी का सामना करना एक वजह के तहत होता है। मैं उम्मीद करता हूं कि मेरा छोटा बेबी एक हीरो की तरह लोगों की जिंदगी, हमारी जिंदगी को खुशियों से भरेगा और इस दुनिया को और भी खूबसूरत बनाएगा, जैसा की वह खुद है। मैं प्रार्थना करता हूं कि यह दुनिया हमारे लिए, हमारे माता-पिता के लिए और बच्चों के लिए एक अच्छी जगह बने।

टीवी शो ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ और ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ में नजर आईं एक्ट्रेस दीया चोपड़ा मेहता ने 6 अप्रैल को बेटी को जन्म दिया है। दीया ने बेटी का नाम सोफिया रखा है। बता दें कि दीया, मिसेज कौशिक की पाँचे बहुएं, छनछन जैसे शो में दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाली दीया ने लंबे समय तक एनआरआई बॉयफ्रेंड रिची मेहता से शादी की थी। दोनों का एक बेटा इवान भी है।

डिंपी गांगुली एक बार फिर मां बनी हैं। डिंपी ने बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। डिंपी ने बेटे की फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए डिंपी ने लिखा, ‘ईस्टर ईव पर जन्मा बनी ब्लू…आर्यन रॉय। डिंपी ने फोटो में बेटे के सिर्फ पैर दिखाए हैं। डिंपी के इस पोस्ट पर सभी उन्हें मां बनने की बधाई दे रहे हैं। ‘

ये सभी सेलेब्स कोशिश कर रहे हैं कि इन मुश्किल दिनों में वे अपने न्यूबॉर्न बेबीज का अच्छे से ध्याल रखें। वे सभी प्रॉपर प्रिकॉशन ले रहे हैं ताकि बच्चों को कोई दिक्कत ना आए।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
Close
Close
%d bloggers like this: