Headlinesझारखंड

झारखंड समाचार : उमेश सिंह ने मुख्यमंत्री को ट्वीट कर, इन दो समस्याओं से कराया अवग

झारखंड समाचार : उमेश सिंह ने मुख्यमंत्री को ट्वीट कर, इन दो समस्याओं से कराया अवग

झारखंड समाचार (गढ़वा ): कई ऐसी सड़कें हैं, जिस पर लोगों को पैदल चलना भी दूभर हो गया है। वहीं बिजली की व्यवस्था भी अच्छी नहीं है। बता दें कि मंगलवार को एक लिखित आवेदन के रूप में झारखण्ड के मुख्यमंत्री को ट्वीट कर, मुख्यमंत्री- हेमंत सोरेन व ग्रामीण विकास मंत्री- आलमगीर आलम को उक्त समस्याओं से अवगत कराया गया।

नव झारखण्ड फाउंडेशन के राष्ट्रीय सचिव- उमेश सिंह ने गढ़वा जिला के कांडी-भवनाथपुर मुख्य मार्ग व गढ़वा-पलामू जिला में बिजली आपूर्ति के संबंध में आवेदन ट्वीट किया।

मुख्यमंत्री को ट्वीट
मुख्यमंत्री को ट्वीट

उमेश सिंह ने लिखा है कि कांडी-भवनाथपुर मुख्य मार्ग जो मझिगावां-कवलदाग होते हुए भवनाथपुर तक जाता है, इस मार्ग का कार्य 3 वर्ष पूर्व पीडब्ल्यूडी के द्वारा प्रारम्भ किया गया था।

 

 

इस क्षेत्र के संबंधित विधायक, मंत्री व अधिकारियों की लापरवाही के कारण इस मार्ग का कार्य अभी तक अधूरा है। साथ ही लिखा कि इस मार्ग पर लोगों को पैदल चलना भी दूभर हो गया है।

उन्होंने संबंधित अधिकारियों पर उचित कार्रवाई करने व इस मार्ग को शीघ्र पूर्ण कराने की मांग की है। वहीं बिजली की लचर व्यवस्था की ओर ध्यान आकृष्ट कराते हुए मुख्यमंत्री- हेमंत सोरेन को लिखा है कि गढ़वा के विधायक व मंत्री- मिथिलेश ठाकुर के द्वारा एक घोषणा कि गई थी कि 15 जुलाई तक पलामू व गढ़वा जिला को 24 घंटे बिजली दी जाने लगेगी, किन्तु ऐसा हुआ नहीं।

वहीं यह भी अवगत कराया है कि भागोडिह ग्रिड से 39000 लीटर तेल की चोरी हो गई। इस पर अभी तक कोई कार्रवाई की सूचना प्रकाश में नहीं आई है। उमेश सिंह ने उक्त सभी बातों पर ध्यान देते हुए उचित करवाई करने की मांग की है।

साथ ही श्री सिंह ने राज्य सरकार की सराहना करते हुए कोरोना वैश्विक महामारी काल में उठाए जा कदम व कार्यों को अत्यंत प्रसंसनीय बताया है।

ये भी पढ़ें – कांडी को मिल सकता है एक बड़ी तोहफा

ये भी पढ़ें – शशांक शेखर ने हर्ष को किया सम्मानित

संवाददाता- विवेक चौबे

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button