मनोरंजन

क्या लॉकडाउन तोड़ने पर मुंबई पुलिस ने विक्की कौशल को पकड़ा, एक्टर ने खुद बताई इन खबरों की सच्चाई

लॉकडाउन की वजह से सभी सेलेब्स घर में बंद हैं। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर ये खबरें आ रही थीं कि विक्की ने लॉकडाउन का पालन नहीं किया

लॉकडाउन की वजह से सभी सेलेब्स घर में बंद हैं। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर ये खबरें आ रही थीं कि विक्की ने लॉकडाउन का पालन नहीं किया और वह घर से बाहर निकले। घर से बाहर निकलने की वजह से विक्की को पुलिस ने पकड़ लिया है। इन खबरों के वायरल होने के बाद विक्की ने खुद इस पर अपना बयान दिया है।

विक्की ने ट्वीट किया, ‘कुछ अफवाहें सामने आ रही हैं कि मैंने लॉकडाउन को तोड़ा है, जिसके बाद मुझे पुलिस ने पकड़ लिया है। जबकि लॉकडाउन के पहले ही दिन से  मैं अपने घर में हूं और अभी तक घर से बाहर नहीं निकला हूं। मैं सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि ऐसी अफवाहें न फैलाएं।’

बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि विक्की कौशल और राजकुमार राव जिस बिल्डिंग में रह रहे हैं वहां 11 साल की लड़की कोरोना पॉजिटिव पाई गई जिसके बाद बिल्डिंग को सील कर दिया गया था।

वैसे बता दें कि विक्की रोज फैन्स के साथ अपने घर के फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। कभी घर पर खाना बनाते हैं, तो कभी घर की सफाई करते हैं।

विक्की की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म ‘भूत’ में नजर आए थे। हालांकि फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई लेकिन विक्की के काम को बहुत पसंद किया गया था।

अब विक्की सरदार उधम सिंह और तख्त की शूटिंग भी शुरू करेंगे, हालांकि कोरोना की वजह से सभी शूटिंग बंद हो गई है इसलिए सब नॉर्मल होने के बाद दोबारा फिल्मों का काम शुरू होगा।

Source by: https://www.livehindustan.com

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
Close
Close
%d bloggers like this: