Weather Forecast Today Update : झारखंड में कनकनी बरकरार, कश्मीर में फिर हिमपात

Weather Forecast Today Update : झारखंड में कनकनी बरकरार, कश्मीर में फिर हिमपात

Weather Forecast Today Update : देश के उत्‍तरी हिस्‍से में इस वक्त भी कड़ाके की ठंड (Winter NEWS) जारी है. पहाड़ी इलाकों में हो रही बर्फबारी (Snowfall) के कारण तापमान (cold wave) में गिरावट नजर आ रही है. मौसम फिर बदलने के आसार नजर आ रहे हैं. 22 से 24 जनवरी के बीच देश के उत्तर पश्चिमी राज्यों में बादलों का डेरा रहेगा. कुछ जगहों पर बारिश की संभावना है.
झारखंड का मौसम 
झारखंड में कनकनी बरकरार है. रांची मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार अगले 24 घंटे में मौसम के मिजाज में कोई विशेष बदलाव की संभावना नहीं है. कुछ इलाकों में सुबह में धुंध रह सकती है. इसके बाद आसमान साफ रह सकता है.

इसे भी पढ़ें :  व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद 128 कमरे वाले इस आलिशान घर में रहेंगे ट्रंप, यहां होगा नया ठिकाना

तापमान में दो से तीन डिग्री की गिरावट आने के आसार
अगले 68 घंटे तक बिहार में रात के तापमान में दो से तीन डिग्री की गिरावट आने के आसार हैं. हालांकि, उसके बाद तापमान में हल्की बढ़ोतरी होने के संकेत हैं.
यहां होगी बारिश
22 से 24 जनवरी के बीच देश के उत्तर पश्चिमी राज्यों में बादलों का डेरा रहेगा जबकि कुछ जगहों पर बारिश होने के आसार हैं. नए पश्चिमी विक्षोभ के कारण मौसम में बदलाव होगा.
कश्‍मीर में फिर हिमपात
मौसम विभाग (IMD) के अनुसार कश्मीर घाटी और लद्दाख में 22 जनवरी से फिर हिमपात होने के आसार हैं. बुधवार को न्यूनतम तापमान जीरो से कई डिग्री नीचे चला गया है.
source
Exit mobile version