Headlinesझारखंड

दिल्ली के CM ने कॉमनवेल्थ गेम्स में पदक जीतने वालों को बधाई दी तो एथलीट दिव्या ने कहा- कभी नहीं की मेरी मदद

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal ) ने कॉमनवेल्थ गेम्स (Commonwealth Games) में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को बधाई दी। उनकी बधाई पर एथलीट दिव्या काकरान ने कटाक्ष किया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal ) ने कॉमनवेल्थ गेम्स (Commonwealth Games) में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को बधाई दी। उनकी बधाई पर एथलीट दिव्या काकरान ने कटाक्ष किया है।

दिव्या ने केजरीवाल पर आरोप लगाया कि उन्होंने दिल्ली के खिलाड़ियों की मदद नहीं की।

दिव्या ने ट्वीट किया, “मेडल की बधाई देने पर दिल्ली के माननीय मुख्यमंत्री को तहे दिल से धन्यवाद। मेरा आपसे एक निवेदन है कि मैं पिछले 20 साल से दिल्ली में रह रही हूं और यही अपने खेल कुश्ती का अभ्यास कर रही हूं। अब तक मुझे राज्य सरकार से किसी तरह की कोई इनाम राशि नहीं दी गई न कोई मदद दी गई।”

 

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने कॉमनवेल्थ गेम्स में पदक विजेता खिलाड़ियों को बधाई थी है। उन्होंने ट्वीट किया कि कुश्ती में विनेश फोगाट और नवीन कुमार को गोल्ड, दीपक नेहरा, पूजा गहलोट और पूजा सिहाग को कांस्य पदक मिला है। बॉक्सर मोहम्मद हसमुद्दीन और रोहित टोकस ने कांस्य पदक जीता है। पैरा-टेबल टेनिस में भविना पटेल ने गोल्ड और सोनलबेन पटेल ने कांस्य जीता है। सभी विजेता खिलाड़ियों को बहुत-बहुत बधाई।

दिव्या ने पहले भी उठाया था खिलाड़ियों को सपोर्ट नहीं मिलने का मुद्दा
दिव्या अर्जुन अवार्ड से सम्मानित खिलाड़ी हैं। उन्होंने कॉमनवेल्थ गेम्स, एशियन गेम्स और कॉमनवेल्थ चैम्पियशिप में मेडल जीते हैं। दिव्या ने 2018 में सीएम अरविंद केजरीवाल के सामने खिलाड़ियों को जरूरी सपोर्ट नहीं मिलने का मुद्दा उठाया था। उन्होंने कहा था कि मैंने राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीता था तो आपने कहा था कि भविष्य में मुझे और मदद मिलेगी, लेकिन बाद में मेरी कॉल का जवाब नहीं दिया गया। अच्छा हुआ आप आज हमें बधाई और इनाम दे रहे हैं, लेकिन जब हमें सबसे ज्यादा जरूरत थी तब कोई सहयोग नहीं दिया गया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: