Headlinesखेल

श्रीलंका के खिलाफ भारत के लिए कौन-कौन करेगा ओपन, इन खिलाड़ियों को करना पड़ सकता है इंतजार

श्रीलंका के खिलाफ भारत के लिए कौन-कौन करेगा ओपन, इन खिलाड़ियों को करना पड़ सकता है इंतजार

नई दिल्ली, जेएनएन। शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ पहले तीन मैचों की वनडे सीरीज तो उसके बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज में हिस्सा लेना है। 18 जुलाई से शुरू हो रही इस क्रिकेट सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ टीम के कप्तान शिखर धवन तो ओपनर होंगे ही, लेकिन उनके साथ पारी की शुरुआत कौन करेगी। इसके लिए तीन-तीन दावेदार टीम में मौजूद हैं। धवन के अलावा श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया में पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडीक्कल, रितुराज गायकवाड़ भी ओपनिंग करते हैं। अब इन तीनों में धवन के साथ पृथ्वी शॉ को पहले वनडे में मौका दिया जाएगा। इनसाइडस्पोर्ट की खबर के मुताबिक अभी रितुराज और देवदत्त को इंतजार करना पड़ेगा।

श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया पांच ओपनर बल्लेबाजों के साथ गई है, लेकिन टीम मैनेजमेंट इस वक्त पृथ्वी शॉ को मौका देना चाहती है और भविष्य के लिए उन्हें तैयार करना चाहती है। टीम मैनेजमेंट आगामी सीरीज को देखते हुए पृथ्वी शॉ को ही मौका देना चाहती है और यही वजह से है कि, वो धवन के साथ पारी की शुरुआत करेंगे। इसके पीछे की एक और बड़ी वजह ये है कि, धवन और पृथ्वी आइपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए ओपन करते हैं और दोनों के बीच काफी अच्छा तालमेल है साथ ही उनकी जोड़ी आइपीएल में काफी सफल भी रही है।

सूत्र ने इनसाइडस्पोर्ट से बात करते हुए कहा कि, पृथ्वी शॉ ने इस घरेलू सीरीज में काफी रन बनाए हैं और खास तौर पर विजय हजारे ट्रॉफी में वो कमाल के रहे थे। वहीं धवन और शॉ के बीच काफी अच्छा तालमेल है क्योंकि वो एक ही आइपीएल टीम के लिए खेलते हैं। मुझे हैरानी होगी अगर कोई और भारतीय टीम की तरफ से पहले मुकाबले में ओपन करता है। मेरे हिसाब से रितुराज गायकवाड़ और देवदत्त पडिक्कल दोनों को अपनी बारी का इंतजार करना होगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: