Headlinesझारखंडट्रेंडिंग

फिल्मी अंदाज में ससुराल पहुंचा ‘मजनू’, कह दी अपने दिल की बात

फिल्मी अंदाज में ससुराल पहुंचा ‘मजनू’, कह दी अपने दिल की बात

हजारीबाग: इचाक थाना क्षेत्र के चपरख गांव में कुलेश्वर महतो के बेटे की शादी पदमा थाना क्षेत्र के बन्दरबेला गांव में हिन्दू रीति रिवाज के साथ पूरी हुई थी. शादी के बाद पत्नी ने अपने प्रेमी को फोन कर अपने ससुराल बुला लिया. वहीं प्रेमी भी कुछ फिल्मी अंदाज में अपने मोटरसाइकिल से अपनी प्रेमिका के ससुराल पहुंच गया. घर पहुंचने पर लड़की के ससुराल वालों ने प्रेमी को पकड़ लिया और पूछताछ करने लगे. वहीं मामले की सूचना पुलिस को भी दे दी.
प्रेमी ने बताया कि मैं अपनी प्रेमिका से पिछले 8 साल से प्यार करता हूं. इसके बिना नहीं रह सकता हूं. इधर. थाना में दोनों से पूछताछ के दोरान प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ रहने की बात कही. थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने दोनों के घरवालों को बुला कर लड़की को उसके पिता को जबकि प्रेमी को उसके पिता ले जिम्मानामा लिखवाकर के हाथों दे दिया.
इसी के साथ पूलिस ने हिदायत दी कि जल्द न्यायालय से तलाक लेकर लड़की के अनुसार विवाह करवा दें. पुलिस ने कहा कि क्योंकि लड़की बालिग है और ऐसी स्थिति में विवाह के मामले में लड़की को फैसला लेने का अधिकार है. हालांकि इस पूरे मामले पर नवविवाहित लड़के ने तलाक की इच्छा जाहिर की है और उसे लड़की के पहले प्रेमी से विवाह करने में कोई आपत्ति नहीं है.
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: