ग्रिड में ताला बंदी करने को होंगे बाध्य : पिंकू पांडेय

ग्रिड में ताला बंदी करने को होंगे बाध्य : पिंकू पांडेय

गढ़वा : जिले के कांडी प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत बिजली की दशा अत्यंत खराब चल रही है। आंख मिचौली का खेल खेलना तो शुरू से ही लगा हुआ है। कब आती है, कब जाती है पता भी नहीं चल पाता।

यहां बिजली की व्यवस्था एकदम ठीक नहीं है। उक्त सभी बातें झामुमो युवा नेता- पिंकू पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया कि कांडी ग्रिड में बिजली उपलब्ध रहने के बावजूद भी कर्मियों द्वारा नहीं दी जाती है। कर्मियों द्वारा अत्यधिक लापरवाही बरती जा रही है। कांडी ग्रिड में कार्यरत कर्मी गढ़वा के इशारे पर चलते हैं।

उन्होंने बताया कि ग्रिड में कार्यरत कर्मियों को बिजली के सम्बंध में फोन करने पर ग्रिड कार्यालय से बताया जाता है कि गढ़वा से ही बिजली नहीं देने के लिए मना किया गया है।

जब वहां से बिजली देने की अनुमति मिलेगी तभी कांडी प्रखण्ड क्षेत्र में बिजली की सप्लाई होगी। श्री पांडेय ने कहा कि कांडी ग्रिड में बिजली सप्लाई हेतु चार्ट भी लगाया गया है।

चार्ट में समय अंकित है। यहां चार्ट व समय सारणी के अनुसार भी इस प्रखण्ड को बिजली नहीं मिल पा रही है। यदि चार्ट लगाया ही गया है तो फिर बिजली सप्लाई के लिए गढ़वा से अनुमति की क्या आवश्यकता है।

उन्होंने कहा कि कांडी प्रखण्ड में चल रही बिजली व्यवस्था की गड़बड़ी को लेकर मुख्यमंत्री- हेमंत सोरेन को भी पत्र लिख कर अवगत कराऊंगा। कोरोना काल चलने के कारण धारणा प्रदर्शन तो नहीं कर सकते, किन्तु यदि बिजली की व्यवस्था एक सप्ताह के भीतर नहीं सुधरी तो ग्रिड में ताला बंदी करने को बाध्य होंगे।

Exit mobile version